khabar7 logo
uttar-pradesh

UP : कोहरे के कारण लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर आपस में भिड़ीं 10 गाड़ियां, कई लोग घायल !!

by Khabar7 - 19-Dec-2017 | 12:27:37
 UP : कोहरे के कारण लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर आपस में भिड़ीं 10 गाड़ियां, कई लोग घायल !!

19 दिसंबर 2017, 

उन्नाव !! 

समूचे उत्तर भारत में सर्दी का कहर जारी है. कोहरे के कारण सड़कों पर वाहन चलाना इतना भी आसान नहीं है. उत्तर प्रदेश के उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर कोहरे के चलते सड़क हादसा हो गया. यहां करीब 10 गाड़ियां आपस में भिड़ गईं. हादसे में कई लोगों को चोट पहुचीं हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले नवंबर में हरियाणा के आल्हापुर में भी करीब दो दर्जन वाहनों के आपस में भिड़ने से हादसा हुआ था. इस एक्सीडेंट में एक महिला की मौत हुई थी, और करीब 1 दर्जन लोग घायल भी हुए थे.

दिल्ली में कई ट्रेनें रद्द !

राष्ट्रीय राजधानी में मंगलवार सुबह कुहासा छाया रहा और यहां का न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री अधिक 9.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. उत्तर भारत के कई हिस्सों में कोहरे की वजह से 18 रेलगाड़ियां रद्द कर दी गईं, जबकि 28 निर्धारित समय से देरी से चल रही हैं. वहीं, तीन के समय में परिवर्तन किया गया है.

गौरतलब है कि पहाड़ी इलाकों में हो रही बर्फबारी का असर देश की राजधानी दिल्ली में भी दिखाई दे रहा है. पिछले कुछ दिनों से उत्तर भारत में लगातार सर्दी बढ़ रही है. आपको बता दें कि कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में बीते कुछ दिनों से भारी बर्फ़बारी हो रही है. जिससे सर्द हवाओं का प्रकोप दिल्ली-एनसीआर में बढ़ गया था.





Share: