khabar7 logo
rajhasthan

राजस्थान : जीत की उत्साह में श्रम मंत्री की फिसली जुबान, मोदी को कह डाला भ्र्ष्ट प्रधानमंत्री !!

by Khabar7 - 19-Dec-2017 | 13:18:30
राजस्थान : जीत की उत्साह में श्रम मंत्री की फिसली जुबान, मोदी को कह डाला भ्र्ष्ट प्रधानमंत्री !!

19 दिसंबर 2017, 

जयपुर !! 

गुजरात और हिमाचल के चुनावों में पार्टी की जीत के उत्साह में राजस्थान के श्रम मंत्री जसवंत यादव की जुबान फिसल गई. भाजपा सरकार में श्रम मंत्री जसवंत यादव पत्रकारों से बातचीत के दौरान जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दे रहे थे. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी को दुनिया का भ्रष्ट प्रधानमंत्री कहकर संबोधित किया.

अलवर जिले के बहरोड़ से विधायक और राज्य सरकार में श्रम मंत्री जसवंत यादव का सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में श्रम मंत्री बोले कि हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री जो दुनिया के सबसे भ्रस्ट प्रधानमंत्री हैं. उनके नेतृत्व में दोनों जगह हमारी सरकार प्रचंड बहुमत से बन रही है. हैरानी की बात यह रही कि उस दौरान किसी भी भाजपा नेता ने उन्हें नहीं टोका. इसके बाद मंत्री जी वहां से चलते बने।

बेस्ट की जगह बता दिया भ्रष्ट !

मंत्री जसवंत यादव सोमवार को बहरोड़ में एग्रो ट्रेड टावर का उद्घघाटन करने पहुंचे थे. दरअसल वो चुनावों में जीत को लेकर प्रधामनंत्री नरेंद्र मोदी को विश्व का बेस्ट प्रधानमंत्री बताना चाहते थे. लेकिन जुबान फिसली और बेस्ट की जगह भ्रष्ट प्रधानमंत्री कह गए. मंत्री के इस वीडियो की प्रदेशभर में चर्चा बनी हुई है.  

Share: