JNU कैंपस में MCA की छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी छात्र गिरफ्तार !!

हाइलाइट्स –
JNU में भाषा विभाग में लैंग्वेज कोर्स कर रहा है और CA भी है आरोपी !
एक कंपनी में इंटर्नशिप कर रही है MCA की छात्रा !

नई दिल्ली !!
जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) परिसर में MCA की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर वसंत कुंज नॉर्थ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी 31 वर्षीय हिमांशु रंजन मूल रूप से झारखंड का रहने वाला है। वह JNU में ही भाषा विभाग में लैंग्वेज कोर्स कर रहा है और CA भी है। वह मुनिरका में किराये पर रहता है।

यह भी पढ़ें :- कानपुर : नवविवाहित दंपती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या !!

पीड़ित छात्रा की ओर से पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि पीड़िता JNU में MCA की छात्रा है और हॉस्टल में ही रहती है। वह एक कंपनी में इंटर्नशिप कर रही है। उसने दफ्तर की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टेट्स पर लगा रखी थी। इसके चलते ही आरोपी की उसके साथ जान-पहचान हुई थी।

पीड़िता ने बताया कि, उसकी तस्वीर पर हिमांशु ने मैसेज करके कहा कि वह भी JNU का छात्र है। उसने पीड़िता से अनुरोध किया कि वह उसकी भी नौकरी लगवा दे। इस बहाने से वह उसके साथ चैट करने लगा। इसके बाद आरोपी ने मोबाइल नंबर लेकर फोन पर बात करने लगा।

यह भी पढ़ें :- बाराबंकी : रामस्वरूप विश्वविद्यालय के वार्षिक समारोह में छात्र की चाकू गोदकर हत्या !!

14 मई को उसने पीड़िता को परिसर स्थित इंडिया कॉफी हाउस के पास बुलाया। उसने कुछ देर नौकरी, पढ़ाई आदि की बातें की फिर दोस्ती करने की बात कही। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी उसे इंडियन कॉफी हाउस के पीछे अंधेरे में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने पीड़िता का मोबाइल भी छीन लिया। बाद में पीड़िता ने किसी की मदद से पुलिस को सूचना दी।

Pinterest
LinkedIn
Share
Telegram
WhatsApp